Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

अलग-अलग दो सड़क हादसों में एक युवक की मौत तीन घायल

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती। मंगलवार रात साढ़े नौ बजे के आसपास पुरानी बस्ती थानाक्षेत्र के अलग-अलग दो सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजकर शव को कब्जे में ले लिया।

पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के सेमरियावां मार्ग पर हरियाली के सामने बेकाबू ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया। जिसमें बाइक पर सवार इसी थाने के बड़कुईया निवासी 18 वर्षीय मनीष कुमार पुत्र विक्रम की ट्रक से कुचलने से मौत हो गई हैं। उसकी बाइक पर सवार दो अन्य घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे हड़िया चौकी के सिपाहियों ने दोनों को जिला अस्पताल भेजवाया। जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई हैं।
दूसरी घटना फोरलेन पर हड़िया फ्लाईओवर के पास हुई। जिसमें मुंडेरवा थाने के बटेला निवासी 22 वर्षीय भैया लाल पुत्र राजेंद्र बाइक लेकर डिवाइडर से टकरा गया। गंभीर रूप से घायल होने पर पुलिस ने उसे भी जिला अस्पताल भेजवाया। वहां डाक्टर ने हालत नाजुक बताया है।