Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

एडी बेसिक ने कार्यशाला में अनुपस्थित दो शिक्षकों का वेतन रोका

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती। सहायक शिक्षा निदेशक बस्ती मंडल संजय कुमार शुक्ल ने मंगलवार को जनपद के पांच विकासखंडों की कार्यशाला में अनुपस्थित दो शिक्षकों का वेतन अग्रिम आदेश तक बाधित कर दिया है।
संजय कुमार शुक्ल ने बताया कि मंगलवार को हर्रैया, दुबौलिया, विक्रमजोत, परशुरामपुर और कप्तानगंज विकास क्षेत्र के संकुल शिक्षकों की कार्यशाला आयोजित की गई। जिसमें सभी संकुल शिक्षको को शत प्रतिशत उपस्थित रहने का निर्देश दिया गया था इसके बावजूद दो शिक्षक कार्यशाला से अनुपस्थित रहे जिस कारण उनका वेतन अग्रिम आदेश तक बाधित किया गया है उन्होंने बताया कि बुधवार और गुरुवार को शेष विकासखंडों की कार्यशाला होनी है यदि उसमें भी कोई   अध्यापक अनुपस्थित रहेगा तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।