Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

विधायक अजय सिंह ने किया 10 सड़कों का लोकार्पण

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती। विधायक अजय सिंह ने हरैया विधानसभा क्षेत्र में 1106.02 लाख की लागत से बनी 43.27 किमी. लम्बी दस सड़क का लोकार्पण किया।
विधायक हरैया अजय सिंह ने कहा कि अच्छी सड़कें किसी भी क्षेत्र के विकास का पैमाना होती है। आवागमन की अच्छी सुविधा होने पर क्षेत्र का सर्वांगीण विकास होता है। किसानों और व्यापारियों के लिए सड़कों की सुलभता उनके आय की बढ़ोत्तरी में सहायक हैं। वहीं सड़कों के होने से रोजगार सृजन भी होता है। गांवों को बेहतर आवगामन सुविधा के द्वारा मुख्य मार्गो से प्राथमिकता के आधार पर जोड़ा जा रहा है। कहा कि विधानसभा के अंतर्गत बड़े पैमाने पर नई सड़क के निर्माण के साथ ही जहां सड़कें खराब हैं वहां मरम्मत तथा चौड़ीकरण किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि टूटी-भीटी विक्रमजोत मार्ग से अकवारा नहर पुल होते हुए शंकर भगवान के मंदिर तक 145.15 लाख की लागत से 2 किमी. नई सड़क, राष्ट्रीय राजमार्ग 28 से बाघानाला परसरामपुर मार्ग का 120.11 लाख की लागत से 12.11 किमी. सड़क का विशेष मरम्मत कार्य, पठकापुर से परशुरामपुर मार्ग से ढेलगढ़वा मार्ग 30 लाख की लागत से 3 किमी. का विशेष मरम्मत कार्य, कोहराई मेढ़ाएं रसूलपुर मार्ग का 58.37 लाख की लागत से 5 किमी. का विशेष मरम्मत कार्य, राष्ट्रीय राजमार्ग से रमहटिया मार्ग 10 लाख की लागत से 1 किमी. का विशेष मरम्मत कार्य, तुर्सी से हिल्सी पूरेदीवान होते हुए पूरेतेजी तक 480.77 लाख की लागत से 6 किमी. लम्बी सड़क का निर्माण कार्य, अमोहा धिरौली बाबू सरवनपुर से डाडिया संपर्क मार्ग 47.5 लाख की लागत से 4.75 किमी. का विशेष मरम्मत कार्य, पारसीजोत मार्ग करमी पाण्डेय से गौहनिया नेपाल इंदौली मार्ग  41.66 लाख की लागत से 3.1 किमी. मार्ग, महाराजगंज से ओझा गंज संपर्क मार्ग का 132.46 लाख की लागत से 5.51 किमी. सड़क का विशेष मरम्मत व चौड़ीकरण कार्य, राष्ट्रीय राजमार्ग पचवस नए पेट्रोल पंप के सामने से शंकर जी के मंदिर तक 40 लाख की लागत से 0.8 किमी. सड़क कुल 10 सड़कों का निर्माण कार्य कराया गया है। निर्माण पूर्ण होने पर सभी 10 सड़कों का उद्घाटन हुआ है।
इस अवसर पर महेन्द्र सिंह, भानु सिंह, शैलेंद्र सिंह, राम किशन, बी पी सिंह, प्रेम शंकर ओझा, विवेक कान्त पाण्डेय,  जग्गू, आदर्श पाठक, आनंद सिंह, ज्ञानविक्रम सिंह, भरत सिंह, अखिलेश सिंह सहित सैकड़ों स्थानीय लोग मौजूद रहे।