Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

निर्वाचक नामावली में 09 दिसम्बर तक बढवा सकते है नाम

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती : गोरखपुर-फैजाबाद खण्ड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र की निर्वाचक नामावली में 09 दिसम्बर तक नाम बढवा सकते है। उक्त जानकारी उप जिला निर्वाचन अधिकारी/अपर जिलाधिकारी कमलेश चन्द्र ने दी है। उन्होने बताया कि निर्वाचन क्षेत्र के निवासी नागरिक, जो 01 नवम्बर 2022 से कम से कम 03 वर्ष पूर्व भारत के संघ क्षेत्र में किसी विश्वविद्यालय से स्तानक हो अथवा इसके समतुल्य अन्य अर्हता रखते हो, उनका नाम मतदाता सूची में सम्मिलित किया जायेंगा।
उन्होने बताया कि गोरखपुर-फैजाबाद खण्ड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र की पुनरीक्षणोंपरान्त तैयार निर्वाचक नामावली का आलेख्य प्रकाशन 23 नवम्बर को करा दिया गया है। निर्वाचक नामावली जनपद के समस्त खण्ड विकास अधिकारी कार्यालय एवं नगरपालिका परिषद कार्यालय तथा समस्त तहसील कार्यालय सहित जिला निर्वाचन कार्यालय बस्ती में निरीक्षण हेतु उपलब्ध है।