Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

बिजली दरों में वृद्धि रोकने की मांग को लेकर राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। मंगलवार को आम आदमी पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओें ने जिलाध्यक्ष पतिराम आजाद के नेतृत्व में जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। मांग किया कि बिजली को सस्ती कर किसानों को निःशुल्क बिजली उपलब्ध कराया जाय और बिजली दरों में होने वाली वृद्धि को रोका जाय।
अपर उप जिलाधिकारी को ज्ञापन देने के बाद ‘आप‘ जिलाध्यक्ष पतिराम आजाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बिजली की दर सबसे ज्यादा है और प्रदेश सरकार पुनः 17 से 23 प्रतिशत की वृद्धि करने जा रही है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। जनहित के सवालों को लेकर आप अपना संघर्ष जारी रहेगा। प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर दिये ज्ञापन में कहा गया है कि बिजली की बढी दरों को वापस लिया जाय। एक अन्य ज्ञापन में जिलाधिकारी से मांग किया गया है कि कुदरहा विकास खण्ड क्षेत्र के रामजानकी मार्ग से मन्थरपुर माइनर पर रामपुर तक पक्की सड़क का निर्माण कराया जाय।
ज्ञापन देने के पूर्व प्रेस क्लब सभागार में आम आदमी पार्टी की बैठक हुई जिसमें संगठन की मजबूती के साथ ही अन्य समस्याओं के समाधान हेतु रणनीति बनायी गई। बैठक और ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से मुकेश कुमार शुक्ल, डा. राम सुभाष वर्मा, अरविन्द कुमार, शैलेष वर्मा, फिरदौस अहमद, अजय मौर्य, नन्दलाल केजरीवाल, मिथलेश भारती, रामसजन सूर्यबंशी, उमेश कुमार शर्मा, कुलदीप जायसवाल, सुग्रीव यादव, चन्द्रभान कन्नौजिया, रामचन्द्र उर्फ राजू लहरी, मोतीलाल, शास्त्री डी.एन. त्रिपाठी, लक्ष्मी यादव, किरन यादव, पी.सी. पाण्डेय, गुलाब, एहतेशाम हुसेन, चौधरी मोहम्मद मुकीम, राम अधार गौतम, मो. रफीक, परदेशी चौहान, रामयज्ञ यादव, पप्पू मिश्र, वीरेन्द्र यादव, सुभाष, मनोज जायसवाल, अद्या भैया, रामयज्ञ चौधरी, पुनीत उपाध्याय, रामजतन, मो. अयूब, रामयज्ञ निषाद के साथ ही पार्टी के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल रहे।