Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

बृजेश का प्रशिक्षण सेवा ऑफिसर पद पर चयनः रालोद ने स्वागत कर बढाया हौसला

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती:  साऊंघाट विकास खण्ड क्षेत्र के  पैड़ा निवासी बृजेश चौधरी का चयन उत्तर प्रदेश राज्य प्रशिक्षण सेवा ऑफिसर के पद पर हुआ है । रविवार को राष्ट्रीय लोक दल द्वारा वृजेश को मिली इस सफलता पर बड़े बन के निकट सम्मानित किया   गया । बृजेश चौधरी के पिता महेश चौधरी का बचपन में ही निधन हो गया था। जनता उच्च्तर माध्यमिक विद्यालय भादी से हाई स्कूल, जे.आरएस. इण्टर कालेज मझौआ जगत से इण्टर मीडिएट और हिमालयन इंस्टीट्यूट लखनऊ से बी.टेक. करने वाले  वृजेश अपनी सफलता का श्रेय माता, परिजन और गुरूजनों को देते हैं।
वृजेश चौधरी की सफलता पर रालोद के प्रदेश महासचिव अरुणेन्द्र पटेल क्षेत्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश चौधरी, जिला अध्यक्ष उदय भान चौधरी, जिला महासचिव राम जी   चौधरी जिला अध्यक्ष छात्र सभा प्रदीप चौधरी, इंद्र बहादुर यादव सहित कार्यकर्ताओं नेताओं ने फूल मालाओं के साथ स्वागत कर हौसला बढाया।