Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

नपा अध्यक्ष श्रीमती रूपम मिश्रा ने किया गाॅधीनगर के बूथ नं0- 126 से 131 पर जाकर बूथ कमेटी का सत्यापन

कबीर बस्ती न्यूज,बस्ती।उ0प्र0।

पार्टी शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर बूथ सत्यापन अभियान कार्यक्रम के तहत शक्ति केन्र्द सत्यापन अधिकारी नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती रूपम मिश्रा ने शक्ति केन्द्र गाॅधी नगर के बूथ नं0- 126 से 131 पर जाकर बूथ कमेटी का सत्यापन किया ।
इस अवसर पर श्रीमती रूपम मिश्रा ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक पार्टी नहीं विचार धारा उसी विचार धारा के तहत काम करते हुए हम सभी को इस अपने बूथ की संगठन की ईकाई को मजबूत बनाना है। इस मौके पर मेरा बूथ सबसे मजबूत, बूथ जिता चुनाव जीता का संकल्प कार्यकर्ताओं ने लिया। श्रीमती मिश्रा ने बूथ अध्यक्षों से कहा कि सरकार द्वारा संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रत्येक पात्र लोगो को लाभ पहॅुचाना अति आवश्यक है। जिकसे लिए हमे अपने बूथ के प्रत्येक व्यक्तियों से सम्पर्क करना आवश्यक है।
इस अवसर पर सेक्टर प्रभारी गोपाल मद्देशिया, शक्ति केन्द्र संयोजक गिरीश्वर उपाध्याय, नगर मंत्री संजय गुप्ता, संजय उपाध्याय, बूथ अध्यक्षगण दीपक मंजुल, भगवान श्रीवास्तव, हर्षित श्रीवास्तव, संजीव कुमार, रामचेत तिवारी,एवं भाजपा नेता सतीश सोनकर, पप्पू भईया, लवकुश चाबे, चिन्टू मिश्रा, के0बी0लाल, अनुसूचित जनजाति मोर्चा अध्यक्ष जतिन गौड, सहित तमाम कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।