Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

सम्पूर्ण समाधान दिवस में 06 का मौके पर निस्तारण

कबीर बस्ती न्यूज,बस्ती।उ0प्र0।

सम्पूर्ण समाधान दिवस तहसील रूधौली में सम्पन्न हुआ, जिसमें कुुल 65 शिकायते प्राप्त हुयी। इसमें से   किया गया। अवशेष 59 शिकायते संबंधित विभागीय अधिकारियों को एक सप्ताह के भीतर निस्तारित करने का निर्देश दिया गया। तहसील दिवस में राजस्व की 27, पुलिस की 03, विद्युत की 07, नगर पंचायत तथा पूर्ति निरीक्षक का 5-5, स्वास्थ्य की 02, आबकारी, पीडब्लूडी तथा पंचायती राज, की 1-1 तथा विकास विभाग की 13 शिकायते प्राप्त हुयी।
तहसील दिवस में विधायक संजय प्रताप जायसवाल, पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव, उप जिलाधिकारी आनन्द श्रीनेत, तहसीलदार प्रमोद कुमार ने लोगों की शिकातये सुना। तहसील दिवस में उप निदेशक कृषि राम बचन राम, डॉ0 राजेश कुमार, प्रेम चन्द्र प्रजापति, संदीप वर्मा तथा विभागीय अधिकारीगण उपस्थित रहें। सूचना विभाग के अब्दुल तथा जगदीश ने निःशुल्क साहित्य का वितरण किया। स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया तथा कोविड का टीका लगाया गया।