Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती रूपम मिश्रा ने घर-घर जाकर लोगों को लोगों को बताया भाजपा सरकार की उपलब्धियाॅ

कबीर बस्ती न्यूज,बस्ती।उ0प्र0।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाये जा रहे सदस्यता अभियान ‘‘मेरा परिवार भाजपा परिवार’’ के तहत नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती रूपम मिश्रा ने बेलवाडाडी के बूथ सं0 232, 234 पर घर-घर जाकर लोगों को भाजपा सरकार की उपलब्धियाॅ बताते हुए भाजपा परिवार से जोड़ने का कार्य किया।
इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए श्रीमती रूपम मिश्रा ने कहा कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश को अपनी पहचान वापस दिलाने का काम किया और देश का सबसे प्रमुख राज्य बनाने की दिशा में काम किया है। भाजपा ने यह सिद्व किया है कि सरकारें परिवार के लिए नहीं बल्कि सूबे के गरीब से गरीब व्यक्ति के लिए होती है। भाजपा एक पार्टी नहीं परिवार है जिसमें कोई किसी भी पद और दायित्व पर हो लेकिन वह एक कार्यकर्ता बनकर राष्ट्र निर्माण में अपनी भागीदारी देता है। यहाॅ तक कि प्रधानमंत्री जी भी अपने आपको एक कार्यकर्ता कहते हैं, भाजपा की सदस्यता एक ऐसे परिवार में प्रवेश है, जहाॅ जाति, ऊॅच-नीच और किसी भी भेद भाव के बिना कोई भी व्यक्ति अपने देश, समाज, मानवता और अपनी संस्कृति के लिए कार्य किया जाता है। भाजपा का सदस्य बनना एक गौरव की बात है विपक्षी पार्टीयों के लिए चुनाव सत्ता हथियाने का जरिया है। भाजपा के कार्यकर्ता के लिए चुनाव पार्टी के विचारधारा को घर-घर पहॅुचाने का चुनाव है जनता की समस्या को जानने का चुनाव है, सरकार द्वारा किये गये कार्यों को जनता तक पहुॅचाने का चुनाव है। आने वाले समय में पार्टी के सभी कार्यकर्ता बड़ी ही तनमयता से युवाओं, गरीबों, महिलाओं, दलितों, पिछड़ों को पार्टी से जोड़ने का कार्य करेंगें।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से सभासद पूनम श्रीवास्तव, जगदीप श्रीवास्तव, समाजसेवी संतोष शुक्ला, भाजपा नेता सतीश सोनकर, पप्पू भईया, रामू पाठक, संजय उपाध्याय, गोपाल चैरसिया, लौकुश चैबे, रणजीत प्रताप सिंह, चिन्टू मिश्रा, स्थानीय अश्वनी कुमार, मोनी सिंह, सोनी श्रीवास्तव, राजकुमार सोनकर, चन्द्रकेश चैरसिया, राम कुमार, साक्षी मौर्या, पूनम, अंजू, चमेली, संतोष गिरी, नीलम मंगलानी, राधेश्याम गुप्ता, दीपक कुमार, डाली, सोना देवी, जमीर अहमद, मो0 अरसद खान, परमीन खातून सहित तमाम वार्ड वासी उपस्थित रहे।