Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

बागपत/मुजफ्फरनगर: अलग-अलग सडक हादसों मे गयी 8 की जान, कई हुए घायल

कबीर बस्ती न्यूजः

बागपत/मुजफ्फरनगर: होली के त्योहार पर कई परिवारों पर हादसों का कहर टूट पड़ा। कहीं हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई तो कहीं एंबुलेंस चालक की जान चली गई। उधर, मुजफ्फरनगर जनपद में तो अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई हैं, जबकि इन हादसों में डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए हैं। हादसों में मौत होने से सभी के परिवारों में कोहराम मचा है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

गड्ढा बचाने के चक्कर में बाइक खंभे से टकराई, दंपती की मौत 
बागपत जनपद में बड़ौत-अमीनगर सराय मार्ग पर शुक्रवार की शाम गड्ढे को बचाने के चक्कर में बाइक सवार दंपती और उनकी महिला रिश्तेदार खंभे से टकरा गए। हादसे में दपंती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी रिश्तेदार महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों ने घायल महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। परिवार में एक साथ दो मौत हो जाने पर कोहराम मच गया।

मूल रूप से गांव बड़ौली का रहने वाला अनुज (43) पुत्र निंदर अपनी पत्नी मोनिका के साथ बड़ौत नगर की आजाद नगर गली नंबर दो में रह रहा था। शुक्रवार की शाम वह पत्नी मोनिका और साली सविता के साथ गुराना गांव जा रहा था। बड़ौत-अमीननगर सराय मार्ग पर गुराना रोड के नजदीक सड़क में हो रहे गड्ढे को बचाने के चक्कर में उसकी बाइक पास अनियंत्रित होकर खड़े खंभे से टकरा गई। हादसे में अनुज व मोनिका की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सविता गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों ने घायल को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, परिवार में एक साथ दो मौत हो जाने पर कोहराम मच गया।

हादसे में एंबुलेंस चालक की मौत
ऋषिकेश एम्स से काशीपुर जा रही एंबुलेंस हाईवे-74 पर गांव मुबारकपुर कुंडा के पास किसी वाहन से टकरा गई है। एंबुलेंस के टकराने से चालक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों की हालत चिंताजनक देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पुलिस के अनुसार यह हादसा शनिवार सुबह हुआ। पुलिस ने हादसे के बाद एंबुलेंस के शीशों को तोड़कर घायलों को निकाला और धामपुर सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने एंबुलेंस चालक को मृत घोषित कर दिया। मृतक जिला सहारनपुर के थाना नकुड़ के गांव वादीबड़ी मुश्त का अंशुल (24) पुत्र सुरेश कुमार था। जबकि उत्तराखंड के काशीपुर थाने के गांव गढ़ी नेकी निवासी राजकुमार व गोविंद सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है।

पुलिस ने बताया कि एंबुलेंस में कुल छह लोग सवार थे। इनमें से दो बीमार लोग थे। बीमार लोगों के तीमारदार उन्हें ऋषिकेश एम्स से उनके घर काशीपुर लेकर जा रहे थे। इस दौरान शेरकोट थाना क्षेत्र में मुबारकपुर कुंडा के पास किसी वाहन ने टक्कर मार दी। बताया गया कि दोनों बीमार और एक तीमारदार को इस हादसे में कोई चोट नहीं पहुंची। पुलिस ने घटना की सूचना एम्स ऋषिकेश को दी है। पुलिस ने बताया कि जब लोगों से घटना के बारे में जानकारी की गई तो पता लगा कि एंबुलेंस की टक्कर आगे जा रहे किसी ट्रैक्टर-ट्रॉली से पीछे से हुई है। घटना की जांच की जा रही है। पुलिस को घटना की तहरीर नहीं मिली है।

मुजफ्फरनगर हादसों में पांच की मौत, 12 घायल: 

मुजफ्फरनगर में अलग-अलग हुए हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 घायल हो गए। पुलिस और परिजनों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

मंसूरपुर के गांव बोपाड़ा निवासी संजीव कुमार ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार दोपहर उसका भतीजा शुभम (24) पुत्र अजय खेत से बाइक पर सवार होकर गांव लौट रहा था। गांव के निकट शाहपुर की ओर से आई अनियंत्रित गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी। पुलिस ने शुभम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपी कार चालक पलड़ी निवासी मुजफ्फर पुत्र अजीज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मंसूरपुर क्षेत्र के गांव खानुपुर निवासी अभिषेक ने पुलिस को बताया कि उसका बड़ा भाई अक्षय (24) सुबह सामान लेने के लिए पैदल ही हाईवे से गुजर रहा था। दिल्ली-दून हाईवे पर शाहपुर मोड़ के निकट पीछे से आ रही एक बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में अक्षय गंभीर घायल हो गया। परिजन नर्सिंग होम लेकर पहुंचे, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानसठ थाना क्षेत्र के गांव मनफोड़ा निवासी 25 वर्षीय शुभम बाइक से खतौली से गांव लौट रहा था। जब वह गांव खेड़ी कुरेश के समीप पहुंचा, तभी विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही कार ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। हादसे में शुभम की मौत हो गई।

गांव भैसी निवासी विदुर अपने मौसा मेरठ के हस्तिनापुर निवासी राकेश शर्मा के साथ बाइक से खतौली से जानसठ बस स्टैंड की ओर जा रहा था। जब जानसठ रोड स्थित ओवरब्रिज पर पहुंचे तभी सामने से तेज गति से आ रही कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। वहां पर उपचार के दौरान विदुर और उसके मौसा राकेश शर्मा की मौत हो गई।

इसके अलावा शुक्रवार रात कार थाने के सामने डिवाइडर से टकरा गई। कार में सवार बहापुर निवासी अंकुर व उसका साथी घायल हो गए। छपार के दतियाना निवासी राजेंद्र अपनी माता रगवीरी, अपने पुत्र अरुण के साथ बाइक से खतौली आ रहा था। वहीं भैसी कट के समीप बस की चपेट में आने से बाइक गिर गई। जिस कारण राजेंद्र व उसकी मां रगवीरी घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।

इसके अलावा गणेशपुरी निवासी प्रियांशु, मुबारिकपुर निवासी अंकित, रेलवे रोड निवासी साहिल तनेजा भी अलग-अलग स्थानों पर गिरकर घायल हो गए। इन्हें भी उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। अलग-अलग हादसों में 12 लोग घायल हुए हैं।