Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

कर निर्धारण, लाइसेंस व्यवस्था को लेकर व्यापार मंडल ने नगर पालिका अध्यक्ष को सौंपा 4 सूत्रीय ज्ञापन

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती।  अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल बस्ती ने नगर अध्यक्ष राजेश चित्रगुप्त, जिलाध्यक्ष सुभाष शुक्ला, प्रांतीय उपाध्यक्ष अमरमणि पांडे के नेतृत्व में बस्ती नगर पालिका क्षेत्र के निवासियों, व्यापारियों की कई समस्याओं, कर निर्धारण प्रणाली नई लाइसेंस, व्यवस्था के विरोध में नगर पालिका परिसर पहुंच कर 4 सूत्रीय ज्ञापन पालिका अध्यक्ष सौपा और  वार्ता कर  नगर वासियों, व्यापारियों का विरोध दर्ज कराया ।  कहा कि इन सभी विषय में जितना सुधार स्थानीय स्तर से हो उसे करके शेष के लिए शासन को लिखा जाय।
व्यापारियों ने  नगर वासियों की सुविधाएं बढ़ाने, कोई भी नई व्यवस्था लागू करने से पहले आम नगर वासियों को विश्वास में लेने आदि की बात रखी।
जिलाध्यक्ष सुभाष शुक्ला ने पालिका अध्यक्ष से ये भी आग्रह किया कि नगर वासियों की प्रतिनिधि होने के नाते सभी नई व्यवस्थाओं से नगर के व्यापारियों, नगर वासियों पर पड़ने वाले अतिरिक्त भार के बारे में शासन को भी अवगत कराए ।
प्रांतीय उपाध्यक्ष अमरमणि पांडे ने कहा की पालिका जनहित के विषय को शासन में रखें हम अपने प्रांतीय अध्यक्ष के सहयोग से शासन में अपना पक्ष मजबूती से रख         लेंगे ।  पालिका अध्यक्ष ने सभी विन्दु को गंभीरता से सुना और  विचार कर समाधान का प्रयास करने का आश्वासन दिया।
ज्ञापन देने वालो में बृजेश सिंह मुन्ना, राम विनय पांडे, रमेश सिंह, इंद्रभुजा पांडे,वीरेंद्र शुक्ला सुनील गिर, विवेक त्रिपाठी सुनील सिंह, लालजी शुक्ला, केशव दुबे, अमीर चंद्र गुप्ता,महेंद्र पांडे पंकज त्रिपाठी, वीरेंद्र त्रिपाठी राजन गुप्ता हरि प्रसाद राजेश जैसवाल शीतल श्री आदि  शामिल रहे ।