Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

नृत्य धाम के छात्र शिवम को बेस्ट स्टूडेन्ट का खिताब

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। नृत्य धाम के छात्र कोरियोग्राफी, सिनेमा, टेलीविजन सीरियल आदि में अपनी दक्षता प्रदर्शित कर रहे हैं। नृत्य गुरू मास्टर शिव से प्रशिक्षित छात्र शिवम शर्मा ने 2019 में वर्ल्ड डान्स चैम्पियन विजेता बनने के साथ ही द किंग्स युनाइटेड डान्स एकेडमी मुम्बई की तरफ से बेस्ट स्टूडेन्ट का खिताब हासिल किया है।
द कल्चरल क्यूष्ट नृत्य धाम के नृत्य गुरू मास्टर शिव ने बताया कि खेमराजपुर निवासी शिवशंकर शर्मा अपने पुत्र शिवम शर्मा को नृत्य प्रशिक्षण दिलाने के लिये 3 वर्ष पूर्व गुरूकुल नृत्य धाम लेकर आये। शिवम ने यहां नृत्य के विभिन्न विधाओं की बारीकियां सीखी और अब वह मुम्बई के द किंग्स युनाइटेड डान्स एकेडमी का छात्र है। उसमें असीम संभावना है। कहा कि कोई स्थान छोटा-बड़ा नहीं होता, बस्ती में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। उन्हें निखारने का क्रम लगातार जारी है।
शिवम शर्मा को बेस्ट स्टूडेन्ट का खिताब मिलने पर नृत्य धाम के कमलेश शर्मा, शालिनी, पंखुडी मिश्रा, जिज्ञासा, अदिति, शान्हवी, सुहानी, अवनि, अन्वी, पलक, आयुष, सिमरन, अंशिका वर्मा, मासूम, एैनी, ऐश्वर्या गुप्ता, अनन्त, आकृति, अंजू वर्मा, धनुष चतुर्वेदी, इन्द्रेश आदि ने प्रसन्नता व्यक्त किया है।