Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

नृत्य धाम के कलाकारों ने रामनवमी पर दिया प्रस्तुति

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती । मर्यादा पुरूषोत्तम श्रीराम के जन्मोत्सव राम नवमी के उपलक्ष्य में नृत्य धाम के कलाकारों ने रोचक प्रस्तुति देकर मन मोह लिया। ‘महिषासुर मर्दन नृत्य’ के माध्यम से छात्रों ने जहां देवी की स्तृति किया वहीं श्रीराम जन्म पर नृत्य नाटिका, डाडियां, धुनची प्रस्तुत किया।
दा कल्चरल क्वेस्ट नृत्यधाम के निदेशक नृत्य गुरू मास्टर शिव ने छात्रों को नृत्य कला के बारीकियों से परिचित कराया। कहा कि युगों से नृत्य जीवन के विभिन्न स्वरों को प्रस्तुत करता रहा है।
नृत्य का प्रशिक्षण ले रही शालिनी, पंखुड़ी,  अंशी वर्मा ,सुहानी पलक, सिमरन ने महिषासुर मर्दिनी और ‘तू ही दुर्गा तू ही काली’ की प्रस्तुति में जिज्ञासा, ऐश्वर्या गुप्ता, अवनि, अदिति, आयुष, पीहू पटेल, आदित्य सोनकर, आकृति, रजनी श्री के साथ ही अन्वी, अरिहंत, पीहू, शानवी, अदिति जिज्ञाशा आदि ने डांडिया, धुनची के द्वारा नृत्य प्रस्तुति देकर सबका दिल जीत लिया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रेमलता सिंह, कुसुमलता मिश्र, पिंकी, ज्योति, सुधा, रजनी, पूनम गुप्ता, इन्द्रेश यादव, नीलम चौधरी आदि ने कलाकारों का हौसला बढाया।