Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

छात्रों को कराया शैक्षणिक भ्रमण

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती । रविवार को बस्ती सदर विकास खण्ड के पूर्व माध्यमिक विद्यालय करमागजा के छात्रों को शिक्षक सन्तोष कुमार जायसवाल और अन्य शिक्षकों के संयोजन में बस्ती शहर के प्रमुख स्थलों का भ्रमण कराते हुये उन्हें जानकारी दी।
कक्षा 6 से 8 तक के छात्रों ने वन विहार, भद्रेश्वरनाथ धाम का दर्शन कराया गया। शैक्षणिक भ्रमण को लेकर छात्रों में विशेष उत्साह था। शिक्षक सन्तोष कुमार ने बताया कि पूरा प्रयास होगा कि अति शीघ्र छात्रों को गोरक्षनाथ, मगहर, चिडियाघर का भ्रमण कराया जाय जिससे उन्हें विशेष ज्ञान हो सके। छात्रों ने शैक्षणिक भ्रमण के दौरान खूब मस्ती की। भ्रमण पर आये छात्र शुभम, अमर, संध्या, अंशिका, साधना, रानी, खुशी, अनीता, आलोक, सचिन, विपिन, कुरशेद, राज, अंशिका भारती, मानसी, लक्ष्मी, कौशल, सरीफुनन्निशां, सविकुननिशा, शायरा आदि ने कहा कि स्कूल से बाहर आकर उन्हें अच्छा लग रहा है और  काफी जानकारी हुई।
शैक्षणिक भ्रमण में शिक्षक अतुल पाण्डेय के साथ ही ग्राम प्रधान अभिषेक, वीरेन्द्र यादव आदि शामिल रहे।