Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

पंचकुण्डीय श्री रुद्र महायज्ञ एवं श्रीमद्भागवत कथा आयोजन को लेकर बैठक

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। सनातन धर्म चेतना चैरिटेबल ट्रस्ट के तत्वावधान में अमहट शिव मन्दिर पर आगामी 11 जून से आरम्भ होने वाले पंचकुण्डीय श्री रुद्र महायज्ञ एवं श्रीमद्भागवत कथा आयोजन के सन्दर्भ में तैयारी बैठक अमहट शिव मन्दिर पर सम्पन्न हुई।  बैठक में आयोजन समिति से जुड़े लोग एवं विभिन्न संगठनों के लोग शामिल रहे। बैठक में यज्ञशाला के निर्माण, आयोजन के प्रचार प्रसार एवं जनसम्पर्क पर जोर देने पर विशेष चर्चा हुई।
आयोजन समिति के अनुसार यज्ञ के साथ साथ प्रतिदिन सामूहिक रुद्राभिषेक भी होगा, जिससे अधिक से अधिक लोग लाभ ले सकें।
आयोजन को सफल बनाने के लिए तमाम संगठनों के लोग आगे आकर सहयोग कर रहे हैं, इसी क्रम में ह्यूमन सेफ लाइफ फाउंडेशन, हे री सखी, पी.आर.जे., चित्रांश क्लब, दीन दयाल उपाध्याय सेवा प्रतिष्ठान,सामाजिक सेवा संस्था चित्रांश क्लब एवं संकल्प चौरिटेबल ट्रस्ट ने पूरे मनोयोग से आयोजन को सफल बनाने में सहयोग करने का संकल्प दोहराया।
बैठक में ट्रस्ट अध्यक्ष राजेश मिश्र, संरक्षक एवं आयोजन का संचालन कर रहे आचार्य विवेक  त्रिपाठी, महेश पाठक जी ब्रम्हचारी, राजेश चित्रगुप्त, अविनाश श्रीवास्तव, अपूर्व कुमार शुक्ल, पंडित गोपाल जी उपाध्याय, अनुज राही, अनिल सिंह, अनूप मिश्र, विशाल पाण्डेय एवं अन्य लोगों ने अपने अपने विचार रखे।