Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या में बनेगा अनूठा मंदिरों का संग्रहालय, प्राचीन शैलियों के मंदिरों के बनाए जाएंगे कई मॉडल अंसल एपीआई के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने कसा शिकंजा, पुलिस कमिश्नर से अंसल के खिलाफ लखनऊ में दर्ज मु... कोटे के दूकान के आवंटन की मांगः डीएम को सौंपा ज्ञापन सदर विधायक महेन्द्र यादव ने मो. सलीम, शैलेन्द्र को बनाया प्रतिनिधि अदालत के आदेश के बाद भी नहीं मिला जमीन पर कब्जा, डीएम ने दिया कार्रवाई का निर्देश बच्चों के साथ ससुराल में शान्ती देवी ने शुरू किया धरना शासन के निर्देश पर हुआ परिषदीय स्कूलों की साफ—सफाई 01 जुलाई से 30 सितंबर तक संचालित किया जाएगा संभव अभियान,चिन्हित किये जायेंगे अतिकुपोषित बच्चे : सीडी... प्रतापगढ़: सिपाही संजय यादव की हत्या के मामले मे शामिल चार आरोपी पुलिस हिरासत में अलर्ट: प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 682 नए मामले

बरेली मे दरोगा ने भाजपा कार्यकर्ता की किया पिटाई, विधायक जी पहुंचे थाने, मचा हंगामा

कबीर बस्ती न्यूज:

बरेली: ऑटो में जा रही दो छात्राओं के साथ दूसरे समुदाय के युवकों पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोककर हड़काना शुरू कर दिया। हंगामा होने पर पुलिस पहुंच गई और दरोगा सोनू कुमार एक भाजपा कार्यकर्ता को पकड़कर थाने ले गए। इस पर नवाबगंज विधायक डॉ. एमपी आर्या ने समर्थकों के साथ थाना घेर लिया। फिर उन लोगों ने थाने में जमकर हंगामा किया और कार्यकर्ता को छुड़ा ले गए।

वहीं, घटना के दौरान वीडियो बना रहे एक युवक को पीटकर पुलिस ने घायल कर दिया। मंगलवार देर शाम एक आटो में दो छात्राएं और दूसरे समुदाय के दो युवकों के साथ बैठकर जा रहे थे। आरोप है कि वे लोग अश्लील हरकतें कर रहे थे। रिछोला गांव के पास स्थित पुलिस चौकी के पास कुछ युवकों ने उस ऑटो को रुकवाया तो वहां हंगामा होने लगा। ऑटो चालक के बचाव में एक शिकंजी वाला आया तो उसे पीट दिया। लोगों की सूचना पर भाजपा कार्यालय पर बैठे कई कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और इसी बीच पुलिस भी पहुंच गई। भीड़ का फायदा उठाकर छात्राएं और दोनों युवक फरार हो गए।

इसी बीच एक युवक ने वीडियो बनाने का प्रयास किया तो भीड़ उसकी पिटाई कर दी। इस पर वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ता भानु गंगवार दरोगा सोनू कुमार पकड़कर थाने ले गए। यह जानकारी मिलते ही भाजपा विधायक डॉ. एमपी आर्य, ब्लॉक प्रमुख भदपुरा के पति रविशंकर गंगवार व पूर्व जिला पंचायत सदस्य लेखराज गंगवार और सैकड़ों समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए। उन लोगों ने नाराजगी जताकर पुलिस से भानु गंगवार को फौरन ही छुड़ा लिया।

दरोगा को निलंबित करने की मांग
थाने में विधायक के साथ पहुंचे कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। विधायक ने दरोगा पर भाजपा कार्यकर्ता के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया और आईजी रमित शर्मा व एसएसपी रोहित सिंह सजवाण को फोन करके उन्हें निलंबित करने की मांग की। हंगामे की सूचना पर सीओ बहेड़ी अजय कुमार गौतम भी वहां पहुंच गए। हालांकि इस मामले में भाजपा की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। मगर मारपीट में घायल हुए वीडियो बना रहे युवक ने तहरीर दी है।

पुलिस ने किया फ्लैगमार्च

इस घटना के बाद इंस्पेक्टर अशोक कुमार कंबोज ने पुलिस और पीएसी के साथ नगर और रिछोला गांव में फ्लैग मार्च किया। इंस्पेक्टर का कहना है कि इस घटना में एक तहरीर मिली है। जांच करके कार्रवाई की जाएगी।
लव जिहाद का मामला किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाऐगा। इस मामले में आईजी और एसएसपी को दरोगा के खिलाफ कार्रवाई को कहा गया है। अधिकारियों ने आरोपी दरोगा के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है। – डॉ. एमपी आर्य, विधायक नवाबगंज
कुछ लोगों ने ऑटो में बैठने की कोशिश की, उसने नहीं रोका तो पीटने लगा। शिकंजी वाला बीच बचाव में आया तो उसे पीटकर पुलिस के पास ले गए। तभी दरोगा ने भाजपा कार्यकर्ता को हड़काया। न ही किसी के साथ छेड़छाड़ हुई और न किसी ने इस संबंध में कोई शिकायत की है। – रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी