Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या में बनेगा अनूठा मंदिरों का संग्रहालय, प्राचीन शैलियों के मंदिरों के बनाए जाएंगे कई मॉडल अंसल एपीआई के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने कसा शिकंजा, पुलिस कमिश्नर से अंसल के खिलाफ लखनऊ में दर्ज मु... कोटे के दूकान के आवंटन की मांगः डीएम को सौंपा ज्ञापन सदर विधायक महेन्द्र यादव ने मो. सलीम, शैलेन्द्र को बनाया प्रतिनिधि अदालत के आदेश के बाद भी नहीं मिला जमीन पर कब्जा, डीएम ने दिया कार्रवाई का निर्देश बच्चों के साथ ससुराल में शान्ती देवी ने शुरू किया धरना शासन के निर्देश पर हुआ परिषदीय स्कूलों की साफ—सफाई 01 जुलाई से 30 सितंबर तक संचालित किया जाएगा संभव अभियान,चिन्हित किये जायेंगे अतिकुपोषित बच्चे : सीडी... प्रतापगढ़: सिपाही संजय यादव की हत्या के मामले मे शामिल चार आरोपी पुलिस हिरासत में अलर्ट: प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 682 नए मामले

प्रतापगढ़: सिपाही संजय यादव की हत्या के मामले मे शामिल चार आरोपी पुलिस हिरासत में

कबीर बस्ती न्यूज:

प्रतापगढ़: कुंडा कस्बे में खाना खाने के दौरान साथियों ने छत्तीसगढ़ के सिपाही संजय यादव (29) की पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस सिपाही को सीएचसी ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिपाही की हत्या में शामिल चार आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

महेशगंज थाना क्षेत्र के रायगढ़ गोली का पुरवा निवासी संजय यादव छत्तीसगढ़ पुलिस में सिपाही है। इन दिनों का अवकाश पर घर आया था। बुधवार की देर रात वह अपने साथी कुलदीप यादव, अरुण, प्रेमचंद्र व पिंटू के साथ बोलेरो से कुंडा गया था। पुलिस के अनुसार कुंडा कस्बा में अतहर पेट्रोल पंप के करीब सभी ने शराब पी। इसके बाद एवन ढाबे में खाना खाने पहुंचे, जहां खाने का आर्डर देने के दौरान सभी के बीच कहासुनी होने लगी।

देखते ही देखते सभी ढाबे से बाहर निकल आए और उनके बीच मारपीट होने लगी। इस दौरान साथियों ने सिपाही संजय यादव को डंडे से पीटा। जान बचाकर भागने के दौरान वह नाले में गिर पड़ा। यह देख उसके साथी वहां से भाग निकले। सूचना मिलने पर पहुंची कुंडा पुलिस ने नाले से सिपाही को बाहर निकालकर सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सिपाही की हत्या की खबर मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में शव को कब्जे में लेकर मर्चरी भेजा गया। पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया कि सिपाही की हत्या करने वाले साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है बोलेरो को भी कब्जे में लिया गया है।