Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

रोटरी ग्रेटर की पहलः केन्द्रीय विद्यालय के छात्रोें का किया निःशुल्क परीक्षण

स्वास्थ्य परीक्षण छात्रों के लिये विशेष उपयोगी

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर द्वारा अध्यक्ष एवं वरिष्ठ चिकित्सक डा. वी.के. वर्मा के संयोजन में केन्द्रीय विद्यालय में निःशुल्क चिकित्सा शिविर लगाकर कक्षा 1 से 10 तक के लगभग 600 बच्चों का वजन, लम्बाई, आंख, नाक, कान आदि की जांच कर उचित परामर्श दिया गया। डा. वर्मा ने बताया कि जिन बच्चों में कमी पायी गई उन्हें जिला अस्पताल के लिये सन्दर्भित किया गया है।
डा. वर्मा ने शिविर के आरम्भ में कहा कि यदि समय-समय पर छात्रों की जांच होती रहे तो उनका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। कहा कि रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर द्वारा आये दिन इस प्रकार के शिविर संचालित किये जाते हैं।
शिविर में डा. वी.के. वर्मा के साथ डा. राजेश कुमार वर्मा, डा. श्यामनरायन, डा. मनीष चौधरी आदि ने योगदान दिया।
प्रधानाचार्य मयंक कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि रोटरी ग्रेटर की यह पहल स्वागत योग्य है। ऐसे शिविरों में छात्रों को विशेष लाभ मिलता है। विद्यालय परिवार के शिक्षक रामकेश वर्मा, मनोज कुमार श्रीवास्तव, अरविन्द कुमार, सीएस विश्वकर्मा, निकिता सिंह आदि ने सहयोग किया।