Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

भाजपा नेताओं ने फूल मालाओं के साथ किया प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह का स्वागत

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी के बस्ती आगमन पर पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओें ने घघौआ से सर्किट हाउस तक अनेक स्थानांे पर फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। सबेरे से जारी बूंदा बांदी, बरसात के बावजूद पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने लायक था। गुरूवार को गनेशपुर के भाजपा मण्डल अध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार जायसवाल, अल्पसंख्यक मोर्चा जिला उपाध्यक्ष रियाजुल हसन, वरिष्ठ नेता आशीष श्रीवास्तव, अरविन्द श्रीवास्तव के संयोजन में गोटवा चौराहे पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी का फूल मालाओं के साथ किया गया।
भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि वे होने वाले निकाय चुनाव के साथ ही लोकसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट जाय और पूरा प्रयास करें कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलायी जा रही कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्रों तक पहुंचे।