Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

मिनी मैराथन व डांस कार्यक्रम मे अचानक टूटा मंच मंत्री जी गिरते-गिरते बचे

कार्यक्रम मे रहा अव्यवस्थाओं का बोलबाला, बूंद-बूंद पानी को तरसते देखे गये प्रतिभागी

कबीर बस्ती न्यूजः

बभनान बस्ती:  लार्ड बुद्धा शैक्षणिक संस्थान में मिनी मैराथन व डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के युवा एवं खेलकूद राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव रहे। कार्यक्रम में कई शिक्षण संस्थान के बच्चों ने प्रतिभाग किया । इसी बीच मंच अचानक टूटा जिसमें मंत्री जी फिर गिरते बचे। इस मैराथन में कई अवस्थाएं रही और प्रतिभाग करने आए बच्चों को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। दौड़ पूरी कर कार्यक्रम स्थल पर वापस पहुंचने पर प्रतिभागियी बूंद बूंद पानी को तरसते रहे।
   कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के युवा एवं खेलकूद राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने इस मिनी मैराथन में प्रतिभागी छात्रों को हरी झंडी दिखाई । प्रतिभागियों ने गौर आई टी आई से तकरीबन नौ किलोमीटर बभनान तक दौड़ लगाई । सुरक्षा के इंतजाम के बावजूद बाइक सवार किस मकसद से रैली में घुसे ।इसपर लोगों ने सवाल उठाए ।
  मंत्री जी का भारी भरकम फूल की माला से स्वागत किया गया । आयोजन स्थल पर भारी भीड़ जुटी । इसी बीच मंच अचानक टूटा जिसमें मंत्रीजी फिर गिरते बचे मंत्री । मंत्री ने कहा मौजूदा समय में खेलकूद की महती आवश्यकता है । प्रदेश सरकार ऐसे बच्चों को बढ़ावा देने के लिए विशेष प्रोत्साहन करती है । प्रदेश सरकार तथा केन्द्र सरकार की उपलब्धि का खुलासा किया । प्रदेश में पहला खेलकूद विश्वविद्यालय मेरठ में बनने जा रहा है ।इस आयोजन में जो प्रतिभागी जीते उन्हें ‌बधाई जो नहीं सफल हुए उन्हें अगले आयोजन में सफलता मिलेगी । यह मानकर मेहनत करना होगा । सरकार ने निर्णय लिया है कि मेजर ध्यानचंद खेलकूद में जो विजयी पुरस्कार पायेंगे उन्हें सरकारी सेवा में बारीयता दी जाएगी ।गांव से लेकर प्रदेश तक खेलकूद का आयोजन होगा तथा इसके लिए मैदान बनाए जायेंगे ।आयोजक का जो भी प्रस्ताव आयेगा उसे पूरा किया जाएगा अंत में विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया । इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता जटाशंकर शुक्ल, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अमरदीप शुक्ल, अजीत पांडे, अंजू पांडे,श्याम बहादुर सिंह,संतोष शुक्ला,शैल जयसवाल,बभनान चैयरमैन सईद खान,बरूण पाण्डेय,अमित शुक्ला,अनुपम पाण्डेय,मनोज पाठक मिथिलेश तिवारी,अमित शुक्ला सहित काफी संख्या में अभिभावक तथा भाजपा संगठन के लोग मौजूद रहे ।