Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

क्षयरोग पीड़ितों को हरसंभव सहयोग करने के लिए कृत संकल्पित हैं दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती : समय से पूर्व जनपद से क्षयरोग को खत्म करने के लिए हम सब पूरे मनोयोग से पीड़ितों को हरसंभव सहयोग करने के लिए कृत संकल्पित हैं उक्त विचार दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट के कैंप कार्यालय  सिविल लाइन पर आयोजित एक पोषक सामग्री किट वितरण कार्यक्रम में अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ ए के मिश्रा ने व्यक्त किया उन्होंने कहा कि जिले में लगभग 1669 मरीजों को गोद लेकर सम्मानित व्यक्ति और संस्थाएं मदद कर रही हैं जिसके सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे हैं। कल तक टीवी के नाम पर घबराने वाले लोग अब इन मरीजों को गोद लेकर उनके इलाज एवं पोषक खाद्य पदार्थ मुहैया करा रहे हैं।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि अखिलेश चतुर्वेदी जिला कार्यक्रम समन्वयक ने दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि सबका साथ सबका सहयोग इसी तरह मिलता रहा तो क्षयरोग को समय से समाप्त किया जा सकता है।

डॉ मनोज सिंह अध्यक्ष दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट ने कहा की सरकार और जिला प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाते हुए ट्रस्ट क्षय रोगियों के कल्याण के लिए समर्पित इस समय 10क्षय रोगियों को गोद लिया है और उनको पोषण सामग्री पोटली का वितरण कर रहा है अभी तक ट्रस्ट 39 मरीजों को गोद ले चुका है। प्रसाद प्रशांत श्रीवास्तव परियोजना प्रबंधक उम्मीद ने दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट के जनहितकारी कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि हम सब मिलकर जनपद से क्षयरोग को जल्द ही खत्म करेंगे । कार्यक्रम की अध्यक्षता सुनील मिश्रा संत जी व संचालन हरिओम चौधरी ने किया ।

दीदी चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा गोद लिए गए 10 रोगियों में पोषण पोटली एवं मिष्ठान का वितरण किया गया कार्यक्रम में मुख्य रूप से राघवेंद्र यादव ,उमेश गोस्वामी, धर्मराज यादव, पंकज कुमार, हर्षित गुप्ता अंकुश गुप्ता ,रामप्रकाश यादव, छात्र नेता अखिलेश गौड़ ,राहुल चौधरी सहित दर्जनों लोग थे ।