Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

अहंकार तथा संविधान विरोधी मानसिकता से नही चल सकता देश: प्रेमशंकर

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती । बस्ती जनपद में भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाने के लिये पीसीसी सदस्य एवं कार्यक्रम संयोजक प्रेमशंकर द्विवेदी ने पार्टी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, समर्थकों, स्थानीय प्रशासन के प्रति आभार जताया है। उन्होने कहा भारत जोड़ो यात्रा इतिहास रच रही है। इस यात्रा के माध्यम से राहुल गांधी यह संदेश देने का प्रयास कर रहे हैं देश नफरत, अहंकार, तानाशाही रवैये तथा संविधान विरोधी मानसिकता से नही चल सकता।
इसकी जगह मोहब्बत, लोकतंत्र और सभी धर्मो जातियों के सम्मान की बात की जाये तो समूचे विश्व में भारत का कद ऊचा होगा और देश में मुद्दो पर बात शुरू होगी। प्रेमशंकर द्विवेदी ने कहा बस्ती में भारत जोड़ो यात्रा को जिस तरह लोगों ने सम्मान दिया और जगह जगह स्वागत कर राहुंल गांधी के पहल की सराहना की, ये बदलाव का स्पष्ट संकेत है। उन्होने कहा पूर्व विधायक अंबिका सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र प्रताप नारायण पाण्डेय, देवेन्द्र कुमार श्रीवास्तव, नर्वदेश्वर शुक्ल, अनिरूद्ध त्रिपाठी, डा. शीला शर्मा, ज्ञानेन्द्र पाण्डेय ज्ञानू, विश्वनाथ चौधरी, रफीक खां, गिरजेश पाल, देवानंद पाण्डेय, राकेश पाण्डेय, आदित्य त्रिपाठी, सूर्यमणि पाण्डेय, संदीप श्रीवास्तव, शिवाकांत त्रिपाठी, विनय त्रिपाठी, सबीहा खातून, डा. वाहिद, सुरेन्द्र मिश्र, बेचू गुप्ता, प्रदीप शुक्ला, जय प्रकाश अग्रहरि, रंजना सिंह, नीलम विश्वकर्मा आदि का सराहनीय सहयोग रहा।