Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

गणतंत्र दिवस पर सिख वेलफेयर सोसायटी ने किया विविध आयोजन

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती । जनपद के गणतंत्र दिवस का पर्व उल्लास के साथ मनाया गया।  पूर्वांचल सिख वेलफेयर सोसायटी उत्तर प्रदेश के प्रांतीय संयोजक सरदार जगबीर सिंह की अगुवाई में गांधी कला भवन स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा और कम्पनी बाग स्थित गुरु गोविन्द स्मृति पर माल्यार्पण करने के बाद  कैंप कार्यालय गुरु गोविंद सिंह चौक कम्पनी बाग बस्ती में  गोष्ठी का आयोजन किया गया ।
गोष्ठी में देश को आजाद कराने में अपने प्राण न्यौछावर करने वाले  महान सेनानियो को याद किया गया । राष्ट्रीय एकता अखण्डता और संविधान की  रक्षा का संकल्प लिया गया ।  इसी के साथ जिला कारागार बस्ती में मिष्ठान वितरण के रूप बिस्कुट अपर जिलाधिकारी  कमलेश चंद्र के साथ वितरित किया गया । इसी कड़ी में जिला अस्पताल बस्ती में फल वितरण  कार्यवाहक मुख्य अधीक्षक डाक्टर राम प्रकाश जी के साथ वितरित किया किया ।  कार्यक्रम को सफल बनाने में  हरमनबीर सिंह, समाज सेवक  किशोरी लाल, अरुणेश कुमार, उर्वरी कौर, चन्द्र प्रकाश शर्मा, रामबिलास,  अमृतपाल सिंह ‘सनम’  आदि ने योगदान दिया।