Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत कर बढाया हौसला

दो दिवसीय प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। बुधवार को शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम में पुरस्कार वितरण के साथ नेहरू युवा केन्द्र द्वारा आयोजित दो दिवसीय जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता सम्पन्न हुई। प्रतियोगिता में बालक और बालिका वर्ग में कबड्डी, खोखो, वालीवाल, दौड़, लम्बी कूद में खिलाड़ियों ने अपना श्रेष्ठतम प्रदर्शन किया।
नेहरू युवा केन्द्र के जिला युवा अधिकारी अनुराग यादव ने बताया कि कबड्डी में  बालक वर्ग में बहादुरपुर, बालिका वर्ग में कुदरहा, खोखो में बालक और बालिका वर्ग में हर्रैया, वालीवाल बालक वर्ग में बस्ती सदर, बालिका वर्ग में कप्तानगंज, 100 मीटर दौड़ में प्रीती, 100 मीटर बालक वर्ग में प्रेमसागर ओझा, 400 मीटर बालिका वर्ग में पूर्वी सिंह, 400 मीटर बालक वर्ग में इरशाद, 800 मीटर बालिका वर्ग में सोनिका भाष्कर, बालक वर्ग में राम मिलन विजेता रहे। अनुराग यादव ने बताया कि ब्लाक स्तर से चयनित खिलाड़ियों ने जिला स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।
विजेताओं को पुरस्कार देकर उनका हौसला बढाते हुये सामाजिक कार्यकर्ता जगदीश प्रसाद शुक्ल ने कहा कि केन्द्र और राज्य की सरकार खेलों को बढावा देने के लिये संकल्पित है। कहा कि अभी बस्ती में सांसद महाकुंभ में हजारों खिलाड़ियों ने शानदार प्रस्तुति दी। कहा कि खिलाड़ी अपना श्रेष्ठतम प्रदर्शन कर राष्ट्रीय, अन्तर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में स्थान बनायें। जिला क्रीडाधिकारी प्रमोद कुमार जायसवाल ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुये महत्वपूर्ण जानकारी दिया।
दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता को सम्पन्न कराने में मुख्य रूप से शुभम पंत, ओम प्रकाश मिश्र, अरूण कुमार, दीपेन्द्र प्रताप यादव, मनोरमा, मो. आरिफ, सुशील कुमार, कुलदीप के साथ ही निर्णायक मण्डल में राम सिंह, रज्जब शाह, जितेन्द्र यादव, युवराज सिंह, प्रेम कुमार, अरूण , जयराम वर्मा, प्रभात पाल आदि ने योगदान दिया।