Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

सीएम सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी की रहस्यमय परिस्थितियों मे गोली लगने से मौत, मचा कोहराम

पिस्टल की सफाई करते वक्त गोली चलने की संभावना- एसपी

कबीर बस्ती न्यूज।

लखनऊ: मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात हेड कांस्टेबल की उसके ही घर में संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। घटना शुक्रवार शाम करीब सात बजे मसौली थाना क्षेत्र में ग्रीन गार्डेन सिटी में स्थित सिपाही के आवास पर हुई। देर रात पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटे थे। एसपी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि पिस्टल की सफाई करते वक्त गोली चलने की संभावना है। हर पहलू की जांच की जा रही है।

अयोध्या जिले के इनायतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कदमपुर निवासी वेदप्रकाश यादव के पुत्र संदीप यादव (35) पुलिस विभाग में हेडकांस्टेबल थे और पिछले पांच साल से मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात थेे। संदीप ने कुछ साल पहले मसौली थाना क्षेत्र में लखनऊ-अयोध्या हाईवे के बगल स्थित ग्रीन गार्डेन सिटी में अपना मकान बनवाया था और यहीं पर उनकी पत्नी निशा व आठ साल की पुत्री अर्पिता रहती है। मकान में कुछ किरायेदार भी रहते हैं।

शुक्रवार की शाम करीब साढ़े तीन बजे संदीप लखनऊ से अपने मकान पर पहुंचे। शाम करीब सात बजे अचानक गोली चली तो आसपास के लोग भी चौंक पड़े। पत्नी निशा के रोने की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग मकान के कमरे में पहुंची तो संदीप लहूलुहान पड़ा था। गोली उनके माथे में लगी थी। आनन-फानन उसे अस्पताल ले जाने की कोशिश हुई मगर मौत हो चुकी थी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो हड़कंप मच गया। मसौली थाने के साथ शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एसपी भी पहुंचे। संदीप के हाथों में कारतूस था जबकि पास में ही पिस्टल व मैगजीन पड़ी थी। पुलिस ने इसकी सूचना अयोध्या में रहने वाले परिजनों को दी। देर रात पहुंचे परिजनों में कोहराम मचा रहा। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि, पिस्टल की सफाई करते वक्त गोली चलने की संभावना है। हर पहलू की जांच की जा रही है। संदीप पिछले पांच साल से सीएम की सुरक्षा में तैनात था।

लखनऊ से घर पहुंचे संदीप अपने साथ पनीर लेकर पहुंचा था। उसने अपनी बेटी अर्पिता को दुलराया और पत्नी ने पनीर की डिश बनाने को कहा। पत्नी के अनुसार वह बरतन साफ कर रही थी इसी दौरान गोली चलने की आवाज आई। पति की अचानक हुई मौत से निशा बेसुध थी। महिला पुलिसकर्मी उसे ढाढस बंधाने में लगे थे। बताते है कि संदीप सुबह जल्दी लखनऊ जाने की बात भी कह रहा था।