Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

गैर इरादतन हत्या के मामले में एक ही परिवार के 4 लोगों को आजीवन कारावास

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती। जिला जज कुलदीप सक्सेना ने गैर इरादतन हत्या के 11 साल पुराने मामले में एक ही परिवार के 4 लोगों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। प्रत्येक आरोपी को 19 हजार रुपये अर्थदंड भी देना होगा। इसे अदा न करने पर 1 वर्ष 1 माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।
जिला शासकीय अधिवक्ता फौजदारी परिपूर्णानंद पांडेय, सहायक शासकीय अधिवक्ता कमलेश कुमार चौधरी व आलोक सिंह ने अदालत में घटनाक्रम की जानकारी दी। कहा कि घटना 13 दिसंबर 2012 की है। मुंडेरवा थाना क्षेत्र के सिसवा पांडेय निवासी अनिल कुमार ने थाना में प्रार्थना पत्र देकर कहा कि 13 दिसंबर को गांव के भगोले और भौगोलिक व उसके पुत्र जुग्गीलाल गुलाब व उसके पिता व झिनकान एकराय होकर शिकायतकर्ता के घर के लोगों को बुरी तरह से मार पीटे। इस मारपीट में शिकायतकर्ता के बड़े पिता राम जुगेश को गंभीर चोट आई। घर की महिलाओं को भी इन लोगों ने मारा पीटा। मारपीट के बाद चोटहिल जुगेश का लंबे समय तक इलाज चलता रहा। 3 मई 2013 को इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। जुगेश की मृत्यु के बाद गैर इरादतन हत्या करने की धारा में भी आरोप तय किया गया। दोनों पक्ष की दलील सुनने के बाद अदालत ने चारों आरोपियों को दोषी मानते हुए दंडित किया है।