Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

कांग्रेस नेताओं ने किया प्रदेश अध्यक्ष अजय राय का स्वागत

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती । प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय का पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष ज्ञानेन्द्र पाण्डेय ‘ज्ञानू’ के संयोजन में लखनऊ में भव्य स्वागत किया। अजय राय ने पार्टी कार्यकर्ताओें का आवाहन किया कि वे संगठन को मजबूती दें। जनहित के सवालों को लेकर संघर्ष करें।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय का स्वागत करने के बाद यहां जारी विज्ञप्ति के माध्यम से कांग्रेस जिलाध्यक्ष ज्ञानेन्द्र पाण्डेय ‘ज्ञानू’ ने बताया कि निश्चित रूप से उनके नेतृत्व में पार्टी मजबूत होगी।
पार्टी प्रवक्ता मो. रफीक खां ने बताया कि लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय का स्वागत करने वालांे में मुख्य रूप से पूर्व विधायक अम्बिका सिंह, देवेन्द्र श्रीवास्तव, प्रेमशंकर द्विवेदी, नर्वदेश्वर शुक्ल, विश्वनाथ चौधरी, वृजेश कुमार आर्य, भूमिधर गुप्ता, शौकत अली ‘नन्हू’ सूर्यमणि पाण्डेय, अलीम अख्तर, इफ्तिखार अहमद, ई. चन्द्रशेखर चौधरी, शिवाकान्त तिवारी, देवी प्रसाद पाण्डेय, वीरेश सिंह, मनीष सिंह, अजय सिंह, डा. शीला शर्मा, मंजू पाण्डेय, रंजना सिंह, गिरजेश पाल, अतीउल्ला सिद्दीकी, अवधेश सिंह, अंकित कुमार, नफीस अहमद, शकुन्तला देवी, राकेश चौधरी के साथ ही पार्टी के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल रहे।