Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

विधायक अजय सिंह ने किया दस सड़कों का लोकार्पण

सड़कों से मिलेगी जिन्दगी को रफ्तार, बढ़ेंगे रोजगार- अजय सिंह

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती। विधायक अजय सिंह ने हरैया विधानसभा क्षेत्र में   1075.55 लाख की लागत से बनी 18 किमी लंबी दस सड़कों का लोकार्पण किया।
टूटी भीटी विक्रमजोत से पखेरवा कला तक 12 लाख की लागत से 1.3 किमी लम्बी सड़क का विशेष मरम्मत कार्य, कीर्तिपुर लेपित मार्ग से बरगदहिया होते हुए अन्तिम छोर तक 187.41 लाख की लागत से 3 किमी लम्बा सम्पर्क मार्ग, एन.एच. 28 डुहवा इलाहाबाद बैंक से संग्रामपुर पूर्व एमएलसी स्व. राम कुमार यादव के गांव तक 213.99 लाख की लागत से 3.5 किमी लम्बा सम्पर्क मार्ग, माहूघाट कसियापुर बसंतपुर रोड़ से पूर्व प्रधान चंद्रिका सिंह के घर तक 100.5 लाख की लागत से 1.6 किमी लम्बा सम्पर्क मार्ग, कालीमाता मन्दिर रानीपुर लाद प्राथमिक विद्यालय से विशेषरगंज संपर्क मार्ग तक 143.70 लाख की लागत से 2 किमी लम्बी सड़क, पूरे हेमराज पिच मार्ग से महादेवा पूरन होते हुए बाबा झारखंडेश्वर नाथ मंदिर तक 108.19 लाख की लागत से 1.5 किमी सम्पर्क मार्ग, खेमराज बंधे से मन्दिर होते हुए दक्षिण पश्चिम से बंधे तक 74 लाख की लागत से सीसी रोड का निर्माण कार्य, नहर मार्ग से शंकरपुर पण्डित पुरवा सड़क तक 109.76 लाख की लागत से 1.5 किमी लम्बी सड़क का निर्माण, महूघाट विशेषरगंज से  दाबरपारा मार्ग तक 12 लाख की लागत से 1.3 किमी विशेष मरम्मत कार्य, छतौना विक्रमजोत से शेरबहादुर सिंह के घर तक 114 लाख की लागत से 2 किमी लम्बी सड़क का निर्माण कार्य कराया गया है। विधायक अजय सिंह ने सभी पांचों सड़कों का उद्घाटन किया।
विधायक ने कहा कि सरकार की मंशा है कि हर व्यक्ति तक सरकार की योजनाएं पहुंचे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति देखते हुए हमने जनता के लिए मूलभूत सुविधाएं पहुंचाई हैं। मौजूदा समय में विधानसभा के अंतर्गत बड़ी संख्या में नई सड़कों का निर्माण कार्य जारी है सड़क के साथ-साथ अन्य विकास कार्य भी समान रूप से कराए जा रहे हैं। कहा कि अच्छी सड़कों से जहां जिन्दगी को रफ्तार मिलेगी वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में रोजगार के अवसर भी सृजित होंगे।
सड़क उद्घाटन के अवसर पर राकेश सिंह बबलू , राजेश सिंह, मनोज सिंह, नन्दलाल, मनोज सिंह, विनोद सिंह, लालू सिंह, मोनू शुक्ला, जनार्दन पाठक, वीरू सिंह, सचिन त्रिपाठी, संजय सिंह, अरविन्द सिंह, आत्माराम यादव, सुरेश सिंह, डिंपल सिंह, बलवंत, बब्बू , सुरेंद्र सिह, प्रवीन कुमार, हरगोविंद सिंह, मुन्ना सिंह, निर्मल सिंह, जग्गू सिंह, सुनील सिंह, अवधेश, रामू मेट सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।