Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

बच्चे को लालच देकर कमरे में कर लिया कैद, कुकर्म के बाद कर दी हत्या, आरोपी हिरासत मे

कबीर बस्ती न्यूज:

कानपुर: कानपुर में बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से दो महीने पहले अगवा नौ साल के बच्चे का शव शनिवार सुबह पड़ोसी के मकान के बाहर भूसे के ढेर में दबा मिला। पड़ोसी ने ही कुकर्म के बाद हत्या की बात कबूली है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कक्षा एक का छात्र 21 अप्रैल को घर के बाहर खेलते समय लापता हो गया था। पिता ने अगले दिन बिल्हौर कोतवाली में गांव के कई लोगों पर अपहरण की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शुक्रवार देर शाम पीड़ित के पड़ोसी घर के सामने लगा भूसे का ढेर हटाने की तैयारी में था। तभी उसके बेटे ने बच्चे का शव दबा होने की बात कही। इसकी जानकारी कुछ ग्रामीणों को हुई तो शनिवार को मामला पुलिस तक पहुंचा।

सुबह पुलिस ने ढेर हटवाया तो बच्चे का कंकाल में तब्दील हो चुका शव बरामद हुआ। उधर, सीओ बिल्हौर राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी शिवम को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ में उसने कुकर्म के बाद हत्या की बात स्वीकार की है।
पुलिस के मुताबिक आरोपी का परिवार किसी काम से लखनऊ गया था। तभी आरोपी ने बच्चे को लालच देकर कमरे में कैद कर लिया। इसके बाद कुकर्म कर उसकी हत्या कर दी। शव भूसे के ढेर में दबा दिया। आरोपी कोचिंग पढ़ाता था।