Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

वार्षिक परीक्षा परिणाम जारी, छात्रों को पुरस्कृत कर बढाया हौसला

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। गांधी नगर स्थित शाइन इंस्टीट्यूट आफ साइंस में शुक्रवार को छात्रों में वार्षिक परीक्षा का रिजल्ट दिया गया।  इस अवसर पर टॉपर्स विद्यार्थियों को पुरस्कार एव सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।  संस्था के डायरेक्टर सन्तोष पाण्डेय ने छात्रों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि जो छात्र  रैंक नही लाये हैं उन्हें निराश होने की जरूरत नही है कड़ी मेहनत और लगन के साथ वो भी आगे बढ़ सकते हैं । उन्होंने कहा कि छात्र देश का भविष्य हैं मेधावी छात्रों का हौसला अफजाई करने से उनका मनोबल बढ़ेगा ।
इस अवसर पर प्रिंसिपल मो. आसिफ, शास्वत त्रिपाठी ,टी पी पाण्डेय, मो इमरान,अली अरशद , बंटी सर ,पंकज पाण्डेय, जय कुमार पी,  ने मौजूद रहे प्रथम आने वालों में  नूर सबा ,आयशा ,सुप्रीम विश्वास ,सूर्य प्रताप, इनायत अब्बास , द्वित्तीय में सना खातून ,इकरा जबी, अकील अब्बास ,उसैद, तस्मिया ,योगेंद्र ,प्रियांशु ,तृतीय में महविश अफाक, नुजहत परवीन ,नाजिया ,साबरींन अनीस ,विशाल को पुरस्कृत किया गया । चेयरमैन अयाज अहमद ने सबको बधाई देते हुए उनके तरक्की  कामना किया।