Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
समय से समस्याओं का निराकरण कर हम लोगो की कर सकते है वास्तविक सेवा: गोविंदराजू एन.एस. थाना समाधान दिवस पर डीएम,एसपी ने की जनसुनवाई नवागत मंडलायुक्त योगेश्वर राम मिश्र ने मण्डलायुक्त पद का ग्रहण किया कार्यभार सांसद ने किया खेल महाकुंभ तैयारियों का निरीक्षण हर मोड़ पर खरा उतर रहा है भारतीय संविधान-डा. वी.के. वर्मा बाबा साहब के बनाये संविधान को ध्वस्त करना चाहती है केन्द्र व प्रदेश सरकार: प्रेमशंकर द्विवेदी संविधान दिवस पर संगोष्ठी का आयोजन लंदन की डिग्री, गोल्ड मेडल से सम्मानित हुये डा. वी.के. वर्मा वंचित छात्रों को शुल्क प्रतिपूर्ति, छात्रवृत्ति दिलाने की मांग को लेकर पद यात्रा निकालेगी मेधा सफाई कर्मचारी संघ: डीपीआरओ को सौंपा 12 सूत्रीय ज्ञापन, समस्याओं के निस्तारण की मांग

गैंगरेप का 1 आरोपी डाक्टर गिरफ्तार, दो अभी भी फरार

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। मेडिकल कालेज की चिकित्सा इकाई ओपेक चिकित्सालय कैली के छात्रावास में लखनऊ की निवासी 33 वर्षीय एक युवती से गैंगरेप के मामले में आरोपी एक डाक्टर सिद्धार्थ शंकर सिन्हा  को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि 2 अन्य आरोपी डाक्टर अभी पुलिस गिरफ्त में नहीं आ पाए हैं।

 बता दें कि लखनऊ की एक युवती ने बस्ती  के ओपेक चिकित्सालय कैली में कार्यरत 3 डाक्टरों के विरूद्ध गैंगरेप का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। युवती की डा. सिद्धार्थ सिन्हा से एक एप के जरिए दोस्ती हुई थी। लखनऊ के एक शिक्षण संस्थान में पढाने वाली युवती का आरोप है कि 2021 में उसकी दोस्ती  डा. से हुई। दोनो मूल रूप से लखनऊ के ही रहने वाले है। युवती और डाक्टर के बीच दोस्ती फिजिकल रिलेशन तक पहुंच गई। 10 अगस्त 22 को डाक्टर सिद्धार्थ ने उसे बहाने से बस्ती कैली अस्पताल बुलाया। यहां वह उसके साथ हास्पिटल परिसर में बने छात्रावास में रही। यहां डाक्टर और उसके बीच फिजिकल रिलेशन बनेइसके बाद उनके दो अन्य डाक्टर दोस्तं कमरे पर पहुंच गएजिनके साथ फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए मजबूर किया गयाइंकार करने पर उसका गला तक दबाया गया। इसके बाद डा. सिद्धार्थउनके दो अन्य डाक्टर दोस्त डॉ. कमलेश और डॉ. गौतम ने उसके साथ जबरिया दुष्‍कर्म किया। बाथरूम जाने का बहाना बनाकर वह किसी तरह वहां से भागने में सफल रही। 27 अगस्त को मामले में कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपी डाक्टरों के खिलाफ तहरीर देकर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली संजय कुमार ने बताया कि अन्य  दोनो आरोपी डाक्टरों की तलाश की जा रही हैशीघ्र ही उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।