Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

गैंगरेप का 1 आरोपी डाक्टर गिरफ्तार, दो अभी भी फरार

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। मेडिकल कालेज की चिकित्सा इकाई ओपेक चिकित्सालय कैली के छात्रावास में लखनऊ की निवासी 33 वर्षीय एक युवती से गैंगरेप के मामले में आरोपी एक डाक्टर सिद्धार्थ शंकर सिन्हा  को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि 2 अन्य आरोपी डाक्टर अभी पुलिस गिरफ्त में नहीं आ पाए हैं।

 बता दें कि लखनऊ की एक युवती ने बस्ती  के ओपेक चिकित्सालय कैली में कार्यरत 3 डाक्टरों के विरूद्ध गैंगरेप का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। युवती की डा. सिद्धार्थ सिन्हा से एक एप के जरिए दोस्ती हुई थी। लखनऊ के एक शिक्षण संस्थान में पढाने वाली युवती का आरोप है कि 2021 में उसकी दोस्ती  डा. से हुई। दोनो मूल रूप से लखनऊ के ही रहने वाले है। युवती और डाक्टर के बीच दोस्ती फिजिकल रिलेशन तक पहुंच गई। 10 अगस्त 22 को डाक्टर सिद्धार्थ ने उसे बहाने से बस्ती कैली अस्पताल बुलाया। यहां वह उसके साथ हास्पिटल परिसर में बने छात्रावास में रही। यहां डाक्टर और उसके बीच फिजिकल रिलेशन बनेइसके बाद उनके दो अन्य डाक्टर दोस्तं कमरे पर पहुंच गएजिनके साथ फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए मजबूर किया गयाइंकार करने पर उसका गला तक दबाया गया। इसके बाद डा. सिद्धार्थउनके दो अन्य डाक्टर दोस्त डॉ. कमलेश और डॉ. गौतम ने उसके साथ जबरिया दुष्‍कर्म किया। बाथरूम जाने का बहाना बनाकर वह किसी तरह वहां से भागने में सफल रही। 27 अगस्त को मामले में कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपी डाक्टरों के खिलाफ तहरीर देकर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली संजय कुमार ने बताया कि अन्य  दोनो आरोपी डाक्टरों की तलाश की जा रही हैशीघ्र ही उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।