Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

सांसद खेल महाकुंभ में खिलाड़ियों की प्रतिभा को मिल रहा है बेहतर अवसर- सांसद

सांसद खेल महाकुंभ में हुई अनेक प्रतियोगिता

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। रविवार को  सांसद खेल महाकुंभ रामनगर में दूसरे दिन सांसद  हरीश द्विवेदी ने भानपुर किसान कालेज में खिलाड़ियों से  परिचय प्राप्त किया । अपने सम्बोधन में कहा कि  इस बार  सांसद खेल महाकुंभ में दो  लाख खिलाड़ियों नें प्रतिभाग किया है । हमारा  उद्देश्य है कि इस बार बस्ती जनपद के 100 से अधिक बच्चों का चयन राष्ट्रीय स्तर पर खेल के प्रति भाग के रूप में हो ।
कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी  का लक्ष्य है ग्रामीण अंचलों की प्रतिभा को एक बेहतर मंच मिले । रामनगर के प्रभारी अभिनव उपाध्याय ने बताया 100 मीटर रेस में 317 बालक बालिकाओं ने  प्रतिभाग किया हैं और खो-खो में जूनियर और सीनियर वर्ग को मिलाकर 240 बच्चों ने प्रतिभाग किया । क्रिकेट में सात टीम ने रविवार को  अपने खेल का प्रदर्शन किया । इसी क्रम में सांसद खेल महाकुंभ के  तीसरे दिन वॉलीबॉल 400 मीटर 800 मीटर रेस और क्रिकेट और खो-खो,  कबड्डी का आयोजन होना है।   कार्यक्रम के संयोजक अनूप शुक्ला ने बताया कि हमारे सभी खेल के  प्रशिक्षक प्रतिदिन सभी टीमों का जिनका  खेल होना है उनकी सूची वार जानकारी दे रहे हैं।  पूरी व्यवस्था का देखरेख सहसंयोजक आकाश श्रीवास्तव कर रहे हैं । ब्लाक प्रमुख यशकांत  सिंह ने  ब्लॉक के सभी कर्मचारियों को इस  इस कार्यक्रम में सहयोग करने का निर्देश देते हुए कहा है कि आप अपनी जिम्मेदारियों को निभाते  हुए खिलाड़ियों के साथ सहयोग की भावना से इस कार्यक्रम को सफल रुप से संचालन कराएं ।
इस अवसर पर सुनील तिवारी, बंटू तिवारी, आकाश श्रीवास्तव  रिंकू तिवारी,  नरेंद्र प्रताप भारती, रमाशंकर , प्रमोद पाण्डेय, मेराज आलम अंसारी, संतोष, सुमन दुबे, अखंड सिंह,  उधम सिंह, संजू चौबे संतोष कुमार, आशुतोष कुमार पाल, अरविन्द जायसवाल, दिनेश चौरसिया, बबलू शंकर, बरई सुरेंद्र नाथ पाठक  सहित अनेक लोगों ने अपना योगदान दिया।