Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

मखौड़ा महोत्सव कबड्डी प्रतियोगिता का मण्डलायुक्त ने किया उद्घाटन

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती। मखौड़ा में चल रहे मखौड़ा श्रीराम जन्म महोत्सव के तीसरे दिन शुक्रवार को कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन मण्डलायुक्त योगेश्वर राम मिश्र और उपजिलाधिकारी हर्रैया गुलाब चन्द के द्वारा किया गया। मण्डलायुक्त और उपजिलाधिकारी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खेल का शुभारंभ कराया। कार्यक्रम के आयोजक विधायक अजय सिंह ने आए हुए अतिथियों को बुके व स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। बालक और बालिका दोनों वर्गों में खेल का आयोजन किया गया जिसमें कुल 20 टीमों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबले में सम्मय माता दुबौलिया ने  व्हाइट ड्रैगन को तथा गोभिया ने कप्तानगंज को हराया। सेमीफाइनल मुकाबले तक के खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र व प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित करते हुए विधायक अजय सिंह ने कहा ग्रामीण पृष्ठभूमि के बच्चों में प्रतिभा की कमी नहीं है अच्छा प्लेटफार्म न मिलने के कारण ग्रामीण पृष्ठभूमि के खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान नहीं बना पाते हैं। इसके मद्देनजर हमारी सरकार खेलों को बढ़ावा दे रही है ताकि ग्रामीण पृष्ठभूमि के बच्चों को उनकी योग्यता के अनुसार उचित स्थान मिल सके। इसी के उद्देश्य से इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया है।
कार्यक्रम में योगेंद्र सिंह, श्रीश पाण्डेय, विद्यामणि सिंह, अनिल पाण्डेय, कुँवर सिंह, राकेश सिंह, सूर्य नारायण तिवारी, सुनील सिंह, बृजेश मिश्र, आशुतोष सिंह, अर्जुन सिंह, पप्पू मौर्य, नंदलाल गुप्ता, विमलेंद्र सिंह, शक्ति दीप पाठक, अतुल तिवारी, वरुण सिंह, नीरज शुक्ल, विधायक पीआरओ निर्मल सिंह, अमित सिंह, रामजीत पाण्डेय, पंचम वर्मा, अमित सिंह, जीतू वर्मा, गिरजेश सिंह, लक्ष्मी शुक्ला, अजय तिवारी, भरत सिंह सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।