Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

रोटरी का यह प्रयास सच्चे मायने में बेटियो को आगे ले जाने वाला: प्रियंका निरंजन

मेधावी और जरूरतमंद बच्चों में डीएम ने किया साइकिल का वितरण

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती। रोटरी क्लब बस्ती मिडटाउन ने आज रोटरी डिस्ट्रिक्ट से प्राप्त साइकिल का वितरण जिलाधिकारी बस्ती प्रियंका निरंजन द्वारा किया गया। रोटरी वर्ष 2021-22 में रोटरी मंडल के द्वारा यह ग्रांट विभिन जनपदों को दिया गया।
कार्यक्रम में जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने कहा कि आज साइकिल सवारी आने वाले कल की रफ्तार बनेगी, रोटरी का यह प्रयास सच्चे मायने में बेटियो को आगे ले जाने वाला है। कार्यक्रम के संयोजक रो0 मयंक श्रीवास्तव एवं डॉ0 एस0 के0 त्रिपाठी ने बताया कि रोटरी मंडल ने इस मैचिंग ग्रांट को देश की बेटियों को समर्पित किया है जिसका उद्देश्य मेधावी और जरूरतमंद बच्चों को साइकिल प्रदान करना है जिसमे राजकीय कन्या इंटर कालेज बस्ती, बेगम खैर गर्ल्स इंटर कालेज तथा देशराज नारंग इंटर कालेज वाल्टरगंज के बच्चों को इसका लाभ दिया गया। बताया कि पूरे रोटरी डिस्ट्रिक्ट में 700 साइकिल प्रदान किया जा रहा है जिसका श्रेय रो0 समर गर्ग पूर्व मंडलाध्यक्ष को है।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि  मुख्य विकास अधिकारी डॉ0 राजेश कुमार प्रजापति एवं जिला विद्यालय निरीक्षक दल सिंगार सिंह यादव रहे।
साइकिल वितरण समारोह में जीजीआईसी की प्रधानाचार्या नीलम सिंह, बेगम खैर की प्रधानाचार्या   मुस्लिमा खातून, डा0 रमा शर्मा, डा0 अश्वनी कुमार सिंह, राजन गुप्ता, राम विनय पांडेय, अभितेष श्रीवास्तव, उमेश श्रीवास्तव, वरिष्ठ पत्रकार मजहर आजाद सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।