Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

अपनी परंपरा और विरासत पर गर्व करें युवा- संजय चौधरी

युवा महोत्सव में युवाओं ने बिखेरा जलवा

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। शुक्रवार को नेहरू युवा केन्द्र के तत्वावधान में जिला स्तरीय युवा महोत्सव का आयोजन राजकीय कन्या इण्टर कॉलेज बस्ती में किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी द्वारा मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण करके किया।  जिला पंचायत अध्यक्ष ने  युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि युवा महोत्सव के माध्यम से युवा अपनी अलग -अलग प्रतिभाओं का प्रस्तुतिकरण कर सकते हैं। कार्यक्रम का  संचालन पूर्णिमा ने किया।

चित्रकला, कविता लेखन, फोटोग्राफी, सांस्कृतिक कार्यक्रम, भाषण प्रतियोगिता, युवा संवाद के प्रतिभागियों ने  कार्यक्रम प्रस्तुत कर मन मोह लिया।  मुख्य सभागार में भाषण प्रतियोगिता से कार्यक्रम शुरू हुआ। अपनी परंपरा और विरासत पर गर्व करें विषय पर युवाओं ने अपने विचार रखे। अंत में सामूहिक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  अपर जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह द्वारा निर्णायक मंडल और विजेताओं को प्रमाण पत्र और मोमेंटो देकर सम्मानित किया । जिला युवा अधिकारी अनुराग यादव ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय विरासत कई शताब्दियों पहले की है, यह विशाल और जीवंत है। हमने अपनी संस्कृति और परंपरा को शुरू से ही महत्व दिया है और इसे अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए खूबसूरती से संरक्षित किया है। कार्यक्रम में निर्णायक मंडल में बाल मुकुन्द शर्मा, डा. सिमी भाटिया, भक्ति नरायन श्रीवास्तव, डा. फूलदेव यादव, अनीता पाण्डेय, कविता वर्मा, उदयभान सिंह, प्रोफेसर सुष्मिता श्रीवास्तव, डा. सिद्धार्थ कुमार, शबाना अंजुम, मलका प्रवीन, अशोक कुमार पाण्डेय, मलिक शबा, श्रीमती अंजू आदि शामिल रहे। कार्यक्रम को सम्पन्न कराने में मुख्य रूप से  शुभम पंत, ओम प्रकाश मिश्र, अरूण कुमार, अरूण सिंह, पवन पाण्डेय, पवन कुमार, अर्पणा शुक्ला, नेहा मिश्रा, मनोरमा आदि ने योगदान दिया।